Welcome! news, Stay connected to get news, jobs and trending news information eduhubnews.in-Stay with it.

HAMSTER COMBAT Earn 6 Million Coin - TRICK

HAMSTER COMBAT: 6 मिलियन कॉइन कमाने का तरीका - हैमस्टर कॉइन सेल और विदड्रॉ

HAMSTER COMBAT एक बेहद पॉपुलर टॉपिक बन गया है और इसके शानदार एयर ड्रॉप की चर्चा जोरों पर है। इसमें कई महत्वपूर्ण सवाल उठते हैं जैसे कि कहां और कैसे कॉइन सेल कर सकते हैं, एयर ड्रॉप के समय कितने कॉइन काउंट होंगे, और कॉइन माइनिंग के बेहतरीन ट्रिक्स क्या हैं। इस ब्लॉग में हम इन सभी सवालों के जवाब देंगे।



HAMSTER COMBAT कॉइन माइनिंग कैसे शुरू करें?

अगर आपने अभी तक HAMSTER COMBAT कॉइन की माइनिंग शुरू नहीं की है, तो सबसे पहले  LINK  दिए गए लिंक पर जाकर माइनिंग जॉइन करें। यह बहुत ही आसान है। बस पेज ओपन करके 'टैप टैप' पर क्लिक करें और माइनिंग शुरू करें।

अर्निंग कैसे बढ़ाएं?

प्रॉफिट पर आवर (Profit per Hour) बढ़ाने के लिए आपको नीचे दिए गए नंबर को बड़ा करना होगा। यह तभी बढ़ेगा जब आप कुछ कॉइन बाय करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास 46.67K प्रॉफिट पर आवर दिखा रहा है और 19 करोड़ 41 लाख कॉइन आपके पास हैं, तो दोनों को इकट्ठा करके प्रॉफिट पर आवर को बढ़ा सकते हैं।

रेफरल और माइनिंग टिप्स

आप अपनी अर्निंग को रेफरल के जरिए भी बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा, माइनिंग के ऑप्शन में जाकर डेली कमाई करने का तरीका अपनाएं जिसमें 5 मिलियन कॉइन डेली मिल सकते हैं।

फैन टोकेंस का उपयोग

फैन टोकेंस बाय करने से भी आपकी अर्निंग बढ़ सकती है। उदाहरण के लिए, हैमस्टर ट्यूब को अनलॉक करने के लिए फैन टोकेंस का उपयोग करें।

सेटिंग्स और एक्सेसिबिलिटी

माइनिंग को तेज़ करने के लिए सेटिंग्स में जाकर एक्सेसिबिलिटी ऑप्शन को ऑन करें। आईफोन यूजर्स इस तरीके का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कॉइन की लिस्टिंग और सेल

सबसे महत्वपूर्ण सवाल है कि कॉइन कहां लिस्ट होंगे और कितने बेनिफिट देंगे। हैमस्टर कॉम्बैट कॉइन 14 तारीख से प्री-मार्केट में लिस्ट होना शुरू होगा। इसके लिए आपको क कॉइन के साथ कनेक्ट करना होगा।

प्री-मार्केट सेल

प्री-मार्केट में कॉइन सेल करने का तरीका भी बेहद सरल है। जैसे ही कॉइन लिस्टिंग अनाउंस होती है, आप उसे ट्रांसफर कर सकते हैं और अच्छे प्राइस पर बेच सकते हैं।

यह ब्लॉग आपको हैमस्टर कॉम्बैट कॉइन कमाने और सेल करने के सभी महत्वपूर्ण तरीकों के बारे में जानकारी देता है। यह वीडियो और ब्लॉग उन सभी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है जो पैसा कमाना चाहते हैं।

यदि आपके कोई सवाल हैं, तो कमेंट बॉक्स में पूछें और इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें। 

जय हिंद, जय भारत!

एक टिप्पणी भेजें

© Eduhubnews.in. All rights reserved. Premium By Tech Bangla Info